SAS: Rise of the Black Swan dubbed in hindi download in 720p

sas rise of the black swan review,sas rise of the black swan,sas rise of the black swan netflix,sas rise of the black swan movie review,sas rise of the black swan review hindi,sas rise of the black swan trailer,sas rise of the black swan hindi review,sas rise of the black swan netflix review,sas rise of the black swan netflix reaction,sas:rise of the black swan,sas: rise of the black swan,sas rise of the black swan 2021,sas rise of the black swan hindi,
Photo: Social media

British action thriller SAS: Red Notice SAS: Rise of the Black Swan dubbed in hindi for Download. it is leaked by tamilrockers, openload, pikashow in hindi 720p.

SAS: Rise of the Black Swan ब्रिटिश एक्शन थ्रिलर एसएएस: रेड नोटिस (या एसएएस: राइज ऑफ द ब्लैक स्वान नेटफ्लिक्स कैटलॉग के अनुसार) राजनीति, विश्वासघात, बैलिस्टिक और बहुत सारी हत्याओं का एक संग्रह है। एंडी मैकनाब का उपन्यास, “रेड नोटिस”, इसके कथानक की नींव के रूप में कार्य करता है। यह एक विशेष वायु सेवा एजेंट, टॉम बकिंघम के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो लगातार मैकनाब के थ्रिलर उपन्यासों में दृश्य पर आता है। बहुत हो गया, “रेड नोटिस” एक अंतहीन “एसएएस” फिल्म श्रृंखला की शुरुआत है।

मैग्नस मार्टेंस द्वारा निर्देशित फिल्म, लॉरेंस मल्किन द्वारा अनुकूलित पटकथा पर आधारित है, जिसे मार्च की शुरुआत में यूके में रिलीज़ किया गया था। लेकिन चल रही महामारी के कारण, नेटफ्लिक्स ने व्यापक दर्शकों को आकर्षित करने में मदद करने के लिए स्काई सिनेमा के उत्पादन पर कुछ प्यार दिखाया।

SAS– एसएएस: राइज ऑफ द ब्लैक स्वान की शुरुआत विलियम लुईस से होती है, जो ब्रिटिश मुख्य भूमि पर एक परिवार के स्वामित्व वाली निजी सैन्य कंपनी ब्लैक स्वान चलाते हैं। विलियम के शुरुआती वॉयस-ओवर के अनुसार, मनोरोगी (लोगों को मारना) एक अंतर्निहित विशेषता है। फिर भी, वे ब्लैक स्वान की तरह दुर्लभ हैं। खुद को एक मनोरोगी मानते हुए, विलियम अपनी बेटी, ग्रेस और बेटे ओलिवर को पारिवारिक व्यवसाय को ठीक से चलाने के लिए नियुक्त करता है।

SAS: Rise of the Black Swan in Hindi– भाड़े के सैनिकों का जत्था जॉर्जिया गणराज्य के गवेली दर्रे पर सरकार के गंदे कारोबार को चलाने के लिए आता है। ब्रिटेन के सबसे बड़े गैस निगमों में से एक ब्रिटगाज़ अपनी गैस पाइपलाइन को ग्वेली पास के माध्यम से विस्तारित करना चाहता है। फिर भी, एक परस्पर विरोधी गांव निगम की परियोजना के लिए जमीन खाली करने से इनकार करता है। सैन्य कमांडर जॉर्ज क्लेमेंट्स ने ब्लैक स्वान को उचित या गलत तरीकों से रास्ता साफ करने के लिए काम पर रखा है।

SAS: Rise of the Black Swan movie review in hindi

ग्रेस ग्रामीण की सहमति लेने की कोशिश करती है, लेकिन वे ब्लैक स्वान पर गोलियां चलाते हैं। प्रतिशोध में, ग्रेस गांव के सभी पुरुषों और लड़कों का नरसंहार करने का आदेश देती है, और महिलाओं को डर फैलाने के लिए छोड़ देती है। हालाँकि, उनकी भयानक हरकतें एक युवा लड़की द्वारा मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड की जाती हैं जो जल्द ही लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं।

जॉर्जिया गणराज्य में उनके कथित अत्याचारों के लिए ब्रिटिश सरकार ब्लैक स्वान के लिए रेड नोटिस जारी करती है। रिसाव के बाद, ब्रिटिश प्रधान मंत्री (जिन्होंने विलियम को पहले स्थान पर रखा था) ने अपने सैन्य सलाहकार, जॉर्ज क्लेमेंट्स को ब्लैक स्वान को निष्पादित करने का आदेश दिया, इससे पहले कि कोई सबूत उनके पास पहुंच सके।

SAS: Rise of the Black Swan Trailer in hindi

जॉर्ज ने एसएएस (स्पेशल एयर सर्विस) की मदद से विलियम के हैब्सबर्ग हाउस (हैम्पस्टेड हीथ, नॉर्थ लंदन) पर छापा मारा। एसएएस ब्लैक स्वान को पकड़ने के लिए अपने दो सबसे अच्छे एजेंट टॉम बकिंघम (सैम ह्यूगन) और डेक्लन स्मिथ (टॉम हॉपर) को भेजता है। फिर भी, घुसपैठ से पहले, कोई उस बुद्धि को लीक कर देता है जो ग्रेस और ओलिवर को भागने में मदद करती है। हालांकि, जॉर्ज विलियम को खाने की मेज पर धैर्यपूर्वक उसका इंतजार करते हुए पाता है और विलियम को बेरहमी से गोली मार देता है।

ग्रेस बदला लेने के लिए वापस आती है और यूरोस्ट्रीम (एक हाई-स्पीड ट्रेन जो चैनल टनल के माध्यम से यात्रा करती है और ग्रेट ब्रिटेन को कॉन्टिनेंटल यूरोप से जोड़ती है) को हाईजैक कर लेती है। वह जॉर्जिया के नरसंहार में अपनी भागीदारी को स्वीकार करने या देश छोड़ने के लिए सुरक्षित मार्ग के साथ ब्लैक स्वान को फिरौती देने के लिए ब्रिटिश पीएम पर दबाव डालने की योजना बना रही है। ग्रेस की सही योजना को एक गंभीर झटका लगता है जब उसे पता चलता है कि एसएएस एजेंट टॉम अपनी प्रेमिका, डॉ सोफी हार्ट (हन्ना जॉन-कामेन) के साथ उसी ट्रेन में है। यह जोड़ा रोमांटिक वेकेशन के लिए पेरिस जा रहा था।

Full movie SAS: Rise of the Black Swan in Hindi

sas rise of the black swan review,sas rise of the black swan,sas rise of the black swan netflix,sas rise of the black swan movie review,sas rise of the black swan review hindi,sas rise of the black swan trailer,sas rise of the black swan hindi review,sas rise of the black swan netflix review,sas rise of the black swan netflix reaction,sas:rise of the black swan,sas: rise of the black swan,sas rise of the black swan 2021,sas rise of the black swan hindi,
Photo: Social media

जैसे ही ग्रेस ने यूरोस्ट्रीम का अपहरण किया, टॉम ने हमले के बारे में एसएएस मुख्यालय में अपने दोस्त, डेक्लन को सूचित किया। आतंकवाद विरोधी समूह ने भाड़े के सैनिकों को घेर लिया, लेकिन ग्रेस हमेशा उनसे आगे चल रही थी, क्योंकि एसएएस टीम में उसके पास एक जासूस (जासूस) था। डेक्लन ने एसएएस के सभी महत्वपूर्ण कदमों और ग्रेस को उनकी बुद्धि के बारे में बताया। उसने उसे या तो बचने में मदद की या पहले ही जवाबी कार्रवाई की।

Hollywood movie download – ग्रेस ने एसएएस मेजर बिसेट को मार डाला और जॉर्ज क्लेमेंट्स को संस्थागत भ्रष्टाचार में शामिल होने की बात स्वीकार करने की धमकी दी। लेकिन न तो जॉर्ज और न ही प्रधान मंत्री इसके लिए तैयार थे, और इस तरह उन्होंने ग्रेस के साथ एक समझौता किया। ब्रिटगाज़ वायर ने बंधकों के लिए फिरौती के रूप में यूरोकॉप्टर के साथ 500 मिलियन ब्लैक स्वान को हस्तांतरित किए। उसने जॉर्जिया के नरसंहार में सरकार की भागीदारी का सुझाव देते हुए जॉर्ज की गवाही भी दर्ज की।

ग्रेस का रिकॉर्डेड बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसने पीएम और ब्रिटगाज़ के ब्लैक स्वान के साथ उनके कम-तीव्रता वाले ऑप्स और घटिया व्यवसाय के संचालन के लिए सीधा संबंध स्थापित किया। लेकिन सरकार ने सभी आरोपों का खंडन किया और चालाकी से एसएएस कमांडर डेक्कन स्मिथ पर ग्रेस लुईस की सहायता करने और उन्हें उकसाने का आरोप लगाया।

उसके नाम पर रेड नोटिस जारी होने के बाद डेक्कन मौके से गायब हो गया। उसने फिरौती के अपने हिस्से का हिस्सा छीन लिया, जो लगभग आधा बिलियन डॉलर बताया गया था। जबकि विपक्षी दलों ने संस्थागत भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई में डेक्कन के वीर प्रयासों की सराहना की, फिर भी वह एक अंतरराष्ट्रीय खोज का विषय बन गया।

SAS: Rise of the Black Swan in Hindi – मूवी पायरेसी, चोरी, डाउनलोड करना एक अपराध है, इसलिए आपको कानूनी तौर पर हर फिल्म देखनी चाहिए। फिल्में देखने का मजा थिएटर में सभी के साथ आता है। यह वेबसाइट पायरेसी के किसी भी रूप का समर्थन नहीं करती है।

Download Links :

Server 1 – click here

Server 2 – click here

Server 3 – click here

Watch online: click here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *